निगम कर्मियों के सितम से पीडित बुजुर्गों को सोनू सूद ने की छत देने की पेशकश

इंदौर
इंदौर में नगर निगम कर्मचारियों द्वारा बेसहारा बुजुर्गों के साथ किए गए अमानवीय व्यवहार पर फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने बड़ी पहल की है। वीडियो मैसेज के जरिए सोनू सूद ने इंदौर वासियों के सहयोग से इन बुजुर्गों को छत देने यानि रहने के लिए आवास और भरण पोषण की व्यवस्था करने का ऐलान किया है।

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों में इंदौर नगर निगम कर्मियों द्वारा बेसहारा बुजुर्गों को शिप्रा के पास छोडने का मामला सामने आया था। इस घटना का वीडियो सामने आने के तत्काल बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह नगरीय प्रशासन मंत्री ने संज्ञान लेते हुए दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इस मामले में इंदौर नगर निगम के उपायुक्त को निलंबित कर रेनबसेरे के कर्मचारी की सेवा समाप्त कर दी गई थी।

सोनू सूद द्वारा जारी वीडियो में उन्होंने कहा कि इंदौर के भाई बहिनों के सहयोग से बेसहारा बुजुर्गों को छत दिलाना चाहता हुं। इन बुजुर्गों के रहने और खाने, पीने का प्रबंध करना चाहता हूं। इनहें छत दिलाने के लिए हमें प्रयास करना चाहिए। ये आपके साथ के बिना मुश्किल है। में कोशिश करूंगा कि इन्हें इनके हक की छत मिल पाए। ये उन बच्चों के लिए सीख होनी चाहिए जो अपने मां-बाप को अकेला छोड़ देते हैं। अपने माता-पिता को अपने साथ रखें। हम और आप मिलकर ऐसा उदाहरण पेश करें जिससे हमारे बडेÞ-बुजुर्ग कभी खुद को अकेला महसूस न करें।    

Source : Agency

2 + 12 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]